Pages

Jokes

पति - आज खाने में क्या बनाओगी ?



पत्नी - जो तुम कहो.



पति - दाल चावल बनाओ.



पत्नी - अभी कल ही तो खाए थे !



पति - तो सब्जी बना लो.



पत्नी - बच्चे नहीं खाते !



पति - फिर कीमा.



पत्नी - मुझे एलर्जी है.



पति - पराठे ?



पत्नी - रात को पराठे कौन खाता है !



पति - तो कढ़ी बना लो ?



पत्नी - दही नहीं है.



पति - फिर क्या बनाओगी ?



पत्नी - जो तुम कहो ..... !!!







एक लड़का एक गधे के सामने गिर गया. एक खूबसूरत लड़की ने यह देखकर कहा - "अपने बड़े भाई के पैर छू रहे हो ?"

लड़का बोला - "जी भाभीजी !"




पापा(बेटे से)- इतने कम मार्क्स ? दो थप्पड़ मारने चाहिए !

बेटा - हाँ पापा! चलो में उस साले टीचर का घर भी देख कर आया हूँ..... !!!



एक सिपाही : तुम फौज में भरती क्यों हुये ?
दूसरा सिपाही : मेरे बीबी है नहीं, और मैं लड़ाका मिजाज का हूं, लेकिन तुम कैसे भरती हुये ?
पहला सिपाही : इसलिये कि मेरे बीबी है और मैं शान्ति चाहता हूं।





मरीज : सच-सच बताइये डॉक्टर साहब, मेरे बचने की कितनी सम्भावना है ?
डॉक्टर : सौ प्रतिशत! आंकड़े बताते हैं कि इस रोग में दस में से नौ आदमी मरते हैं - और मेरे दस मरीजों में से नौ मर चुके हैं। तुम दसवें हो!



युवक : स्त्री धोखा है !
युवती : और आदमी किसी न किसी धोखे में पड़ता ही रहता है।




पहली : मैंने फैसला कर लिया है कि जब तक 25 वर्ष की नहीं हो जाऊंगी, शादी नहीं करूंगी।
दूसरी : और मैंने फैसला कर लिया है कि जब तक शादी न कर लूं, 25 वर्ष की होऊंगी ही नहीं




प्रश्न : औरतें अपने दिमाग की अपेक्षा अपने रूप पर ज्यादा ध्यान क्यों देती हैं ?
उत्तर : क्योंकि मर्द चाहे जितना ही बेवकूफ क्यों न हो, अन्धा नहीं होता।



एक महिला : बहन, यह बात गुप्त ही रखना।
दूसरी महिला : हां हां, मैं तो गुप्त ही रखूंगी पर जिनसे मैं यह बात कहूंगी शायद वे उसे गुप्त नही रख सकेंगी।

No comments: